Sharab chudane ki dua

Sharab chudane ki dua

Sharab chudane ki dua

Sharab chudane ki dua, “इस्लाम में शराब पीना हराम माना जाता है. जब कोई व्यक्ति शराबी बनता है, तो उसकी पीछे कोई न कोई वजह जरूर होती है. शराब एक हसते खेलते घर को बर्बाद करके रख देती है. शराब से ही शादी शुदा ज़िन्दगी खत्म हो जाती है. पति पत्नी के बीच रोज़ लड़ाई झगड़े होने लगते है. इसलिए अगर आपके घर का कोई सदस्य शराब पीता है. अपने उसको बहुत समझा कर देख लिया. लेकिन वो शराब पीना नहीं छोड़ रहा है. आप उसके शराब पीने से बहुत परेशान हो चुके है. तो आप इस्लामिक दुआ से उसकी शराब को छुड़वा सकते है. आप sharab chudane ki dua पढ़िए. इंशा अल्लाह वो व्यक्ति शराब पीने से नफरत करने लग जायेगा. और कुछ ही दिनों बाद वो शराब पीना छोड़ देगा.

शराब किसी ख़ुशी में पी जाती है, या फिर गम में. लेकिन जो रोज़ शराब पीता है. उसके शरीर पर बहुत बुरे प्रभाव पड़ने शुरू हो जाते है. इसे पीने से व्यक्ति अन्दर ही अन्दर से कमज़ोर होने लग जाता है. उसकी याददाश्त भी कमज़ोर होने लग जाती है. उसके सोचने समझने की क्षमता भी खत्म हो जाती है. शराब पीने से शारीरिक और मानसिक स्थिति दोनों ही ख़राब हो जाती है. अगर आपने किसी की शराब छुड़वाने के बहुत प्रयास कर लिए है. लेकिन वो शराब छोड़ने के नाम नही ले रहा है. तो आप शराब छुड़ाने की दुआ हिंदी में और वज़ीफ़ा का इस्तेमाल जरुर करे.

Shohar ki sharab chudane ki dua

शराब पीने से एक घर ही ख़राब नहीं होता है. इससे एक पूरा समाज ख़राब हो जाता है, shohar ki sharab chudane ki dua, लोगो और बच्चों पर भी इसका बहुत गलत असर पड़ता है. कुछ घरों में रात को शौहर शराब पी कर घर आते है. घर आते ही वो अपने बीवी और बच्चो पर बिना किसी बात के चिलाना शुरू कर देते है. जब शौहर शराब के धुत में होता है, तो वो अपनी बीवी को पीटता भी है. जब बीवी के सहन से बाहर हो जाता है.

  • इसमें समय की कोई पाबन्दी नहीं है, किसी भी समय इस दुआ को पढ़ सकते है.
  • अव्वल और आखिर में दुरूद शरीफ के साथ “या फ़तहु” 7 बार पढ़े.
  • यह दुआ दिल को रोशन करने के लिए है. इंशा अल्लाह इससे आपका दिल रौनक हो जायेगा.
  • शराब छुड़ाने की दुआ में अपने अव्वल आखिर कोई भी दुरूद ए पाक पढ़ना है.
  • उसके बाद 101 बार या हमीदो पढ़ कर पानी पर दम करके जो शराब पीता है. उसको वो पानी पिला दे.
  • ऐसा अपने सिर्फ 7 दिन तक लगतार करना है.
  • इंशा अल्लाह जितनी भी उसके अंदर बुरी आदत होगी. सब खत्म हो जाएगी.

जो बहन अपने शौहर के शराब पीने से बहुत परेशान हो चुकी है. और वो अपने शौहर से तंग आ गई है. इसलिए वो अपने शौहर की शराब छुड़वाना चाहती है, तो आप सिर्फ कुरान ए पाक की इस दुआ को पढ़े. ईशा अल्लाह आपके शौहर की शराब की आदत छूट जाएगी. दुआ में इतनी ताक़त है की, शोहर शराब को हाथ लगना बंद कर देगा. जो शौहर रोज़ रोज़ शराब पी कर घर आते थे, आज वो बच्चों की खाने के लिए चीज़ लायेगे. शराब छोड़ने के बाद शौहर का दिल क़ुरआन पढ़ने में लग जायेगा. घर में ख़ुशी का माहोल बन जायेगा.

Sharab ki aadat chudane ka wazifa

नशे की कोई भी आदत हो. वो हमेशा इंसान को सिर्फ नुकसान ही पूछती है. इंसान में ज्यादातर बीमारी शराब पीने की वजह से होती है. दोस्तों शराब की आदत बहुत ही बुरी चीज़ है. इससे जितना बचा जा सके, उतना बचा रहना बहुत जरुरी है, sharab  ki aadat chudane ka wazifa, अगर किसी को शराब की लत लग गई. और शराब छोड़ने की कोशिश बहुत करता है. कुछ दिन तो वो शराब को हाथ नहीं लगता है. लेकिन कुछ दिन बाद ही वो फिर से शराब पीना शुरू कर देता है. शराब को अपने आप से नहीं छोड़ा जाता है.

शराब को इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है. क्योंकि यह इंसान के शारीर को तहस नहस कर देती है. आइये आज हम आपकी शराब छुड़ाने के तरीके बताते है. इस वज़ीफ़ा कोई कोई भी कर सकता है. शराब की आदत छुड़ाने के लिए अपने डॉक्टर से भी सहायता ली. लेकिन डॉक्टर भी आपकी शराब की आदत को छुड़वा पाने में असमर्थ रहा हो. शराबी की शराब छुड़वाने का एक मात्र तरीका इस्लामिक वज़ीफ़ा है. इसकी मदद से आप शराब की आदत या लत को छुड़वा सकते है.

घरवाले सोचते है, दोस्तों ने उसके बच्चे को शराब पीना सिखा दिया है. हम आपको बता देते है, की शराब पीना कोई नहीं सिखाता है. शराबी खुद अपने खुद अपनी हरकतों की वजह से पीना शुरू करता है. शराब से सिर्फ पैसे और सेहत बर्बाद होती है. आप पैसे तो फिर से काम लेंगे, लेकिन जो सेहत आपकी चली गई. वो फिर कभी वापिस नहीं आ पायेगी. अगर आप शराब छोड़ने का मन नहीं कर रहा हो. तो आप अपने घरवालों से मदद ले. उनको अपनी शराब पीने की वजह बताये.

Sharab ki lat chudwane ki dua

जब एक व्यक्ति पर घर की जिम्मेदारियों का भार सिर पर पड़ता है, sharab chudane ki dua तो वो परेशान रहने लग जाता है. कुछ व्यक्ति अपनी जिम्मेदारियों और परेशानी को अपने हौसलों से दूर कर देते है. लेकिन कुछ व्यक्ति हार मानकर शराब पीने लग जाते है. इंसान को पता ही नही चलता है, की उसको शराब की लत लग चुकी है. अगर आपके घर में आपके पापा, भाई, बेटा या शौहर को शराब की लत लगी है.

शराब के सेवन से आप कम उम्र भी बुढ़ापे के शिकार हो जाते है. आपकी पूरी ज़िन्दगी ख़राब हो जाती है. शराब पीने वाले से घरवाले बहुत ज्यादा परेशान रहने लग जाते है. नशा किसी भी तरह का हो. लेकिन वो शरीर के लिए हमेशा घातक होता है. अगर आप अपने शौहर के लिए इस दुआ का इस्तेमाल कर रहे है. तब आपको दुआ के बारे शोहर को नही बताना है. अगर आपके शौहर को पता चल जाता है, तो दुआ का असर खत्म हो जायेगा.

आप कुछ इस्लामिक तरीके अपनाते है, तो आप घर बर्बाद होने से बचा सकते है. जो व्यक्ति रोज़ शराब पीता है, वो दुआ के असर से शराब पीना बंद कर देगा या तो वो बिलकुल पीना कम कर देगा. अगर आपकी शादी शुदा ज़िन्दगी को अच्छे से जीना चाहते है, तो आज ही शौहर की शराब छुड़ाने की दुआ पढ़े. शौहर को शराब से बहुत नफ़रत होने लग जाएगी. शराब को देखना भी पसंद नही करेगा. शराब नहीं पीने की वजह से घर में फिर से रौनक आने लग जाएगी.

 

 

 

 

Leave a Reply